क्या बिग बॉस को होस्ट नहीं करेगे सलामान खान?

नई दिल्ली 15 मार्चः इन दिनो चर्चा है कि टीवी सीरियल बिग बास के सीजन 12 के होस्ट के रूप मे सलमान खान की जगह किसी दूसरे को लिया जा सकता है। अब तक 11 सीजन मे सलमान सबसे सफल रहे हैं। सलमान के प्रशंसको की संख्या काफी है।

बिग बास के नये सीजन की तैयारियां जोरो पर हैं। माना जा रहा है कि इस बार कुछ बदलाव के साथ नजारा देखने को मिलेगा।
होस्ट बदले जाने की चर्चा इस बात से शुरू हुयी। सलमान और निर्माताओ के बीच कुछ मतभेद हैं। इसके कोई पुष्ट नहीं करता है। वैसे सभी का मानना है कि सलमान खान ही शो के होस्ट रहेगे।

अगले सीजन में जाने के लिए कई सेलेब्रिटीज अपनी मंशा जता चुके हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ की अंगूरी भाबी यानी शुभांगी आप्टे ने बिग बॉस में आने की इच्छा जाहिर की थी, हो सकता है वे इस शो में कंटेस्टेंट बनकर आ जाएं. वहीं रोहित रॉय को चैनल लंबे समय से बिग बॉस में लाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इस बार हो सकता है बात बन जाए.

इस मर्तबा कॉमनर कैटेगरी के लिए भी नॉमिनेशन जुलाई अगस्त तक शुरू होंगे. इसके लिए ऑफिशियल साइट पर जाकर अपनी प्रोफाइल बनानी होगी. बिग बॉस का अगला सीजन फिर कुछ नए रूल लेकर आएगा. बता दें कि इस शो को सलमान से पहले शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और शिल्पा शेट़टी होस्ट कर चुके हैं. पिछली बार इसे शो की विजेता भाबीजी घर पर हैं से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे रही थीं. उनका टीवी की बहू हिना खान से कड़ा मुकाबला था.

You may also like...