झांसी मे चोरो के धमाल से पुलिस दहशत मे!

झांसीः इन दिनो  चोर अपनी दहशत फैलाये हुये हैं। पुलिस की समझ मे नहीं आ रहा कि वो क्या करे? लगातार मकान और दुकान खंगाले जा रहे हैं।

बरुआसागर थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं में रात को फिर इजाफा हो गया। अभी तक आधा सैकड़ा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके बदमाशों ने फिर पुलिस को खुली चुनौती दी है। नगर के कुरयाना मोहल्ले में रहने वाले आरामशीन वाले भज्जू कुशवाहा व दो अन्य घरों में बदमाश उस समय घुस गए, जब परिजन सो रहे थे।

बदमाशों ने इत्मीनान से पूरे घर को खंगाला और नकदी, सोने-चांदी के जेवर व अन्य कीमती सामान लेकर भाग गए। सुबह जब परिवार के लोग सोकर उठे तो घटना की जानकारी हुई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, मगर पुलिस जाम खुलवाने में जुटी थी और घटना स्थल जाकर तफ्तीश करने की जहमत तक नहीं उठाई। एक के बाद एक हो रही इन चोरी की घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल है। न तो पुलिस इन बदमाशों को पकड़ रही है और न ही रात्रि गश्त चोरों पर कोई अंकुश लगा पा रही है।
वहीं झाँसी के प्रेमनगर थाना अंतर्गत देवी दास का डेरा ईसाई टोला निवासी वीरेन्द वर्मा की घर के बाहरी हिस्से में मिठाई की दुकान है। रात में वह अपनी दुकान बंद कर वह सोने चले गए। रात में लगभग साढ़े तीन बजे अचानक उन्हें दुकान में कुछ आहट सुनाई दी।

इस पर वह कमरे से निकलकर दुकान की ओर आए। तो वहां कुछ बदमाशों के  होने की आहट हुई। उन्होंने ललकारा तो बदमाश वहां से भाग गए। उन्होंने रात में ही डायल 100 को इसकी सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और चली गई। वीरेंद्र शर्मा के अनुसार बदमाश दुकान की शटर का ताला तोडक़र वहां से  7 हजार रुपए नकद, मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं।

You may also like...