घाटी मे मेजर के खिलाफ एफआईआर, बीजेपी बैकफुट पर!

नई दिल्ली 30 जनवरीः सोफिया मे बीते रोज पत्थरबाज पर की गयी फायरिंग मे मारे गये युवक को लेकर सेना के मेजर सहित 10 लोग पर की गयी एफआईआर ने बीजेपी को संकट मे डाल दिया है। केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि यह राज्य सरकार का मामला है, बीजेपी हमेशा सेना के साथ है।

मेजर पर दर्ज हुयी एफआईआर के बाद घाटी मंे राजनैतिक भूचाल आ गया है। बीजेपी एफआईआर से मेजर का नाम हटाने के पक्ष मंे है, जबकि मुख्यमंत्री महबूबा सभी के नाम शामिल चाहती हैं।

सिंह ने कहा कि हमने युवाओं को पहले ही कह दिया है कि वो सेना के ऑपरेशन में दखल न दें. हम सब की सुरक्षा के लिए सेना काम कर रही है. पूरे देश को उनका ऋणी होना चाहिए. इसके अलावा मेजर पर FIR दर्ज करने के मामले में बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने कहा कि कश्मीर में जिस परिस्थिति में सेना काम कर रही हैं, उसके लिए उसकी तारीफ की जानी चाहिए.

उन्होंने कहा कि अगर सेना के किसी अफसर पर एफआईआर दर्ज हुई है, तो यह राज्य का मामला है. जो भी इस मामले पर संज्ञान लेना होगा, वो राज्य सरकार जरूर लेगी. बीजेपी हमेशा सेना के साथ खड़ी रही है और आज भी है. विपक्ष का काम सिर्फ आरोप लगना है. हमारी सरकार वहां की जनता के हितों के लिए अच्छा काम रही, जिससे विपक्ष को समस्या हो रही है.

You may also like...