शराब न बांटे, चुनाव साधारण रूप में लड़े- नीरजा रावत

भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी की मेयर पद प्रत्याशी और नारी शक्ति सेना की संरक्षिका नीरजा रावत ने आज चुनाव प्रचार के दौरान वार्ड 56 में भ्रमण किया और निर्दलीय प्रत्याशियों के कार्यालय में जाकर अपील की चुनाव में किसी भी प्रकार से शराब का उपयोग न किया जाये और न ही लालच लेकर वोट हासिल किये जाये। नीरजा ने कहा कि स्वच्छ नगर की नींव स्वस्थ युवा ही रखे सकते है।

नीरजा ने कहा कि नगर हमारा है हम सभी लोग नगर को विकसित व साफ सुथरा बनाने लिये चुनाव में भाग ले रहे है न कि नगर को खराब करने के लिये। हमें न तो गंदगी फैलानी है और न ही लालच देना है। चाहे हम चुनाव हार जाये। प्रत्याशियों ने नीरजा रावत का समर्थन करते हुए चुनाव के दौरान शराब पूण्र प्रतिबंधित रखने का संकल्प लिया।

न बांटने का निर्णय लिया और कहा कि न बांटेगे और न ही पीने वालों से वोट मांगेगे।
इस दौरान आराधना, प्रीति साहू, मीना रायकवार, उषा शर्मा, सोनी दीक्षित शर्मा राजीव शर्मा, सुदर्शन तोमर, राधारमन उपाध्याय, प्रद्युम्न मिश्रा, प्रभात रावत, जयकिशन गोस्वामी, रोहित सावला, आकाश, सुनील सैनी, राहुल पटैरिया, कमलेश मलिक,

अवनीन्द्र कौशिक,भिनभ तोमर, आकाश, अर्जुन रावत, श्लोक शाक्या, सुमित गुप्ता, राधेश्याम पटैरिया, अवधेश ठाकुर, श्रीकृष्ण मिश्रा, दीपक घुटरिया, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You may also like...