झाँसी-जन्मदिन पर खिलाड़ियों के बीच पहुँचे सांसद अनुराग शर्मा, विजेता टीम को दी ट्रॉफी

झाँसी। पंडित विश्वनाथ शर्मा स्पोर्ट्स कंपलेक्स पर सांसद पंडित अनुराग शर्मा का जन्म दिवस हर्षोल्लास के साथ झांसी जिला क्रिकेट संघ और नन्हे नन्हे क्रिकेटरों ने मनाया । इस मौके पर खिलाड़ियों ने पंडित अनुराग शर्मा के साथ केक काटकर जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी, साथ ही अनुराग शर्मा ने खिलाड़ियों को अच्छा खेलकर के भविष्य में झांसी का और स्वयं का नाम रोशन करने की बात कही।

इस दौरान झांसी जिला क्रिकेट संघ के निदेशक बृजेंद्र यादव ,सुदर्शन शिवहरे ,परवेज खान आशुतोष शर्मा, राजा परमार,संजय कुशवाहा ,लक्ष्मी नारायण दीपक वर्मा, उपस्थित रहे। क्रिकेट खिलाड़ियों ने अपने बीच सांसद अनुराग शर्मा को पाकर बहुत खुशी की अनुभूति महसूस की। अनुराग शर्मा भी इस दौरान बहुत ही उत्साहित दिखेऔर उन्होंने कहा कि क्रिकेट के विकास के लिए कभी पीछे नहीं रहेंगे ।
आज खेले गए मैत्री मैच में पंडित विश्वनाथ शर्मा स्पोर्ट्स कंपलेक्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने एलबीएम क्रिकेट एकेडमी की टीम को 4 विकेट से हराकर मैच जीत लिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एलबीएम क्रिकेट एकेडमी ने 24 पॉइंट 1 ओवरों में 154 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें प्रभात टंडन ने 56 दिन सावन ने 18 रन का योगदान दिया पंडित विश्वनाथ शर्मा स्पोर्ट्स कंपलेक्स क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए यश राज चौहान ने 4 विकेट पल्लवी व हर्ष ने दो दो विकेट लिए ।जवाब में पंडित विश्वनाथ शर्मा स्पोर्ट्स कंपलेक्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने विजयी लक्ष्य 23. 1 ओवरों में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। जिसमें सात्विक तिवारी ने 34 रन, अजय प्रकाश ने 31 रन ,मोहित सक्सेना 14 रनों का योगदान दिया। मैच का मैन ऑफ द मैच यश राज सिंह चौहान को चुना गया। विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी सांसद अनुराग शर्मा ने प्रदान की

You may also like...