झाँसी-शेरवुड कॉलेज ने आर एन एस वर्ल्ड स्कूल को 10 विकेट से पराजित किया

झांसी जिला क्रिकेट संघ की ओर से पंडित विश्वनाथ शर्मा स्पोर्ट्स कंपलेक्स मैदान पर आयोजित स्वर्गीय मोहित वर्मा अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता में आज खेले गए मैच में भूपेंद्र पाल की घातक गेंदबाजी की बदौलत शेरवुड कॉलेज ने आर एन एस वर्ल्ड स्कूल को 10 विकेट से पराजित किया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आर एन एस वर्ल्ड की पूरी टीम 64 रनों पर सिमट गई ।जिसमें केवल अनमोल सिंह ने 10 रन ही दहाई अंक को छू सके ।जबकि अतिरिक्त रनों की संख्या 22 रन रही ।शेरवुड कॉलेज की ओर से भूपेंद्र पाल ने घातक गेंदबाजी करते हुए 17 रन देकर पांच खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया ।इसके अलावा तुषार ने दो विकेट और सुरेश ,अनिकेत और कोहिनूर ने एक-एक विकेट लिया ।
जवाब मैं बिजी लक्ष्य का पीछा करने उतरी शेरवुड कॉलेज की टीम के ओपनर बल्लेबाज सुरेश सिंह ने नाबाद 27 रन और निपुण सिंह ने नाबाद 19 रनों का योगदान देकर अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई। इस अवसर पर संघ के निदेशक सचिव बृजेंद्र यादव ,परवेज खान आदित्य बंसल पीयूष नामदेव, विपुल तेलंग, संजय कुशवाहा, अरविंद तिवारी आदि उपस्थित रहे ।
सचिव विजेंद्र यादव ने बताया कि दिनांक 15 नवंबर को प्रातः 8:30 से एल्पाइन पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय नंबर 3 के मध्य प्रतियोगिता का अगला मैच खेला जाएगा।

You may also like...