जासूसी कांड पर कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा

नई दिल्ली 3 नवंबर। व्हाट्सएप जासूसी कांड को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को व्हाट्सएप की ओर से स्पाइवेयर से जुड़ा एक मैसेज मिला ।

सुरजेवाला ने कहा कि जो फोन किए हैं, जब उन पर व्हाट्सएप में मैसेज भेजा, तो ऐसा ही मैसेज प्रियंका गांधी को भी मिला । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को इस मामले की जांच करानी चाहिए और मामले पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए

उन्होंने कहा कि एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फोन हैक किए गए । उन्होंने कहा कि क्या विपक्ष पर नजर रखी जा रही है या उसे राजनीतिक जानकारियां सरकार को चाहिए । यह एक अपराध है। सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी सरकार और उसकी एजेंसियों ने इजराइल की एक एन एस ओ का एक सॉफ्टवेयर प्रयोग करके राजनेताओं संपादकों पत्रकारों शिक्षाविदों के फोन हैक किये हैं।

उन्होंने कहा कि एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के फोन हैक किए गए. उन्होंने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि क्या सरकार विपक्ष पर नजर रख रही है या उसे राजनीतिक जानकारियां चाहिए. यह एक अपराध है. सुरजेवाला ने कहा, बीजेपी सरकार और उसकी एजेंसियों ने इजरायल की एनएसओ का एक सॉफ्टवेयर इस्तेमाल करके राजनेताओं, संपादकों, एक्टिविस्ट्स, पत्रकारों, शिक्षाविदों के फोन हैक किए.

You may also like...