झाँसी- नदी में डूब रही थी कार, पिता ने 6 माह के बेटे को लोगों की ओर फेंका, राहगीरों ने सभी को सुरक्षित बचाया

झांसी। ओरछा के सातार नदी के पुल पर एक आपे और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार पानी में जा गिरी । इसमें कार में सवार पिता ने अपने 6 माह की बेट को बचाने के लिए डूबती कार से निकालकर किनारे की ओर फेंकने का प्रयास किया । हालांकि वही नदी किनारे खड़े लोगों ने पानी में कूदकर बेटे सहित सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

पुलिस के अनुसार उत्तर प्रदेश के उरई निवासी लालमन अपनी कार क्रमांक यूपी y 6670 से पत्नी व बच्चों के साथ ओरछा की वह जा रहे थे।

रास्ते में सामने से आ रहीं तेज रफ्तार से आ रही आपे ने कार में टक्कर मार दी । इससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और का सातार नदी में जा गिरी ।

कार को पानी में डूबता देख पिता लालमन अपने मायके बेटे आरंभ को गाड़ी से बाहर निकालकर नदी के पुल के पास खड़े लोगों की ओर फेंका , लेकिन वह पुल से टकरा गए पानी में गिरा । ये देख वह8 मौजूद लोग पानी में कूद गए और उन्होंने और परिवार के सभी सदस्यों को सुरक्षित बाहर निकाला।

उरई निवासी लालमन विशारद अपनी कार क्रमांक यूपी 92 बाई 6670 से अपनी पत्नी व अनामिका, सुप्रभात, ऋषभ, सूर्यखा तथा अपने छह माह के पुत्र आरभ के साथ दोपहर करीब एक बजे ओरछा की ओर जा रहे थे। इसी बीच सामने से तेज रफ्तार आ रही आपेने कार में टक्कर मार दी,जिससे गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और लालमन की कार सातार नदी में जा गिरी। गाड़ी को पानी मे डूबता हुआ देख पिता लालमन ने अपने छह माह के बेटे पुत्र आरभ को गाड़ी से बाहर निकालकर नदी के पुल पर खड़े लोगो की ओर फेंका, लेकिन वह पुल से टकराकर फिर पानी में जा गिरा।

You may also like...