झाँसी-दीपावली की सबसे सुंदर तस्वीर, सांसद का अनोखा अंदाज़, रिपोर्ट-रवि त्रिपाठी

झाँसी। दीपावली पर गरीब की झोली में खुशियां डालने की मंशा रखने वाले सांसद अनुराग शर्मा आज अपनी पत्नी के साथ ऐसे लोगों के पास पहुँचे, जिन्हें अपने आँगन में लक्ष्मी का इंतजार था।

ऐसे में जब सांसद इन लोगों के बीच पहुँचे, तो इनके चेहरे खिल उठे सांसद में जब सांत्वना का हाथ इनके कंधे पर रखा तो इन्हें लगा मानो सारे जहां की खुशियां उनके सामने खड़ी हुई और वह मुस्कुराए।

संसद में इन परिवारों को मिठाई और गिफ्ट दी बच्चे आतिशबाजी मिलने के बाद उन्हें जगमग आने के लिए आतुर हो उठे।

सांसद की पत्नी अपने पति का गरीबों के साथ स्नेह मय मिलन देखते हुए अंदर ही अंदर बहुत खुश हो रही थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह किस तरह से अपने पति को निहार रही हैं , जो कि एक महिला के कंधे पर हाथ रखकर उसकी खुशहाली के लिए हर संभव मदद का वादा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सांसद अनुराग शर्मा देश के प्रतिष्ठित उद्योगपतियों में गिने जाते हैं अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने जनता के बीच रहने का वादा किया था वह उसे निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं शायद यह राजनीति का वह पहलू है, जिसे वर्तमान में हर राजनेता को अपने अंदर रखने की जरूरत है ।

गौरतलब है कि सांसद अनुराग शर्मा के पिता स्वर्गीय श्री विश्वनाथ शर्मा अपने संसदीय कार्यकाल के दौरान इसी अंदाज में लोगों की पीड़ा समझने के लिए अचानक किसी भी बस्ती या व्यक्ति के पास पहुंच जाते थे।

You may also like...