झाँसी-पुष्पेंद्र एनकाउंटर कांड- प्रदीप जैन मिले परिजनों से बोले- न्याय के लिए संघर्ष जारी रहेगा

झाँसी। पुलिस एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेंद्र यादव के गांव आज पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मुलाकात की और अपने संवेदना व्यक्त की । उन्होंने इस कांड को निंदनीय बताया और परिजनों को भरोसा दिलाया कि वह न्याय के लिए हर प्रकार से संघर्ष करेंगे।

मालूम हो कि 5 अक्टूबर की रात को झांसी के मोंठ थाना प्रभारी धर्मेन्द्र चैहान को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। झांसी एसएसपी ओपी सिंह के अनुसार ग्राम करगुवां खुर्द में रहने वाले पुष्पेन्द्र यादव ने अपने भाई के साथ थानेदार पर जानलेवा हमला करते हुए कार लूट ली थी। घटना की जानकारी होते ही एसएसपी डाॅ ओपी सिंह द्वारा गठित टीम ने आरोपी पुष्पेन्द्र यादव समेत सभी की तलाश शुरु कर दी। तलाश करते हुए पुलिस ने गुरसरांय थानान्तर्गत फरीदा मार्ग पर पुष्पेन्द्र यादव को 6 अक्टूबर की तड़के सुबह एनकाउंटर में मार गिराया था।

एनकाउंटर के लगभग 15 घंटे बाद शव का हुआ था पोस्टमार्टम
एनकाउंटर के बाद शव को गुरसरांय से मऊरानीपुर पोस्टमार्टम घर भेजा गया। जहां से रविवार की सुबह पुनः पंचनामा के नाम पर शव को गुरसरांय लाया गया। जहां पंचनामा भरकर शव को गुरसरांय से झांसी पोस्टमार्टम घर भेज दिया गया था। एनकाउंटर के लगभग 15 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया था।

You may also like...