जालौन- रावण वध एवं दुर्गा प्रतिमा विसर्जन स्थल का अधिकारियों ने किया निरीक्षण, रिपोर्ट -अतुल पांडेय

जालौन 7 अक्टूबर। दशहरा मेला रावण वध तथा दुर्गा प्रतिमा को विसर्जन को लेकर उपजिलाधिकारी व सी ओ ने मेला ग्रांउड व तालाब का निरीक्षण किया तथा नगर पालिका प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं।

रावण वध व दशहरा मेला के आयोजन को शांति पूर्ण ढंग से सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ लगा हुआ। नगर पालिका परिषद द्वारा मेला ग्राउंड में भरे पानी को मशीन लगाकर खाली कराया। श्रीबाराही मेला ग्रांउड में आयोजित रामलीला के मंचन के कार्यक्रम के साथ आतिशबाज़ी के साथ रावण दहन के कार्यक्रम को लेकर सोमवार को उपजिलाधिकारी सुनील कुमार शुक्ला व सी ओ सुबोध गौतम ने मेला ग्रांउड पहुंचकर ग्रांउड को देखा तथा साफ-सफाई देखी। उन्होंने नगर पालिका प्रशासन को निर्देश दिए कि गड्ढे ठीक करने के साथ को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए।

बुधवार को नगर में स्थापित दुर्गा प्रतिमाओं का विसर्जन नारायणपुरा तालाब में होगा। प्रतिमाओं के विसर्जन को लेकर दोनों अधिकारियों ने मौके पर जाकर तालाब को देखा तथा प्रधान को निर्देश दिए कि वह विसर्जन के दौरान निगरानी रखे व पुलिस को शांतिपूर्ण ढंग से मूर्ति विसर्जन का कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर कोतवाल सुनील कुमार सिंह, सफाई निरीक्षक देवेन्द्र सिंह, कन्हैया, सुनील कुमार, राजा सिंह सेंगर आदि लोग उपस्थित थे।

You may also like...