झाँसी-हाइवे पर बदमाशों ने मोठ कोतवाल को गोली मारी, रिपोर्ट-देवेंद्र

झांसी . मोंठ थाना क्षेत्र में बदमाशों ने थानेदार पर हमला करते हुए फायरिंग की। फायरिंग करते हुए बदमाश थानेदार की कार लेकर भाग गये। वहीं इस घटना में थानेदार घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिए झांसी मेडिकल कालेज मे भर्ती कराया गया है।
झांसी जिले के मोंठ थाने में धर्मेन्द चैहान थानेदार के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले छुट्टी पर अपने घर कानपुर गये थे। जहां से कार लेकर वह वापस मांेठ आ रहे। तभी मोंठ थानान्तर्गत बम्हौरी तिराहे पर कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उन पर हमला कर दिया। जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने थानेदारी की जमकर पिटाई और फायरिंग करते हुए उन्हें खाई में फेंक दिया। इसक बाद थानेदार की क्रेटा कार लेकर भाग गये। इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीर ने उनकी चीखने की आवाज सुनी। जिस पर उसने जाकर देखा तो थानेदार घायल पड.े थे। उन्हें किसी प्रकार खाई उक्त राहगीर ने बाहर निकाला। खाई से बाहर निकलने के बाद इसकी जानकारी मोंठ पुलिस और उच्चाधिकारियों की। जिस पर उन्हें घायलावस्था में मेडिकल कालेज लाया गया।
उधार मोंठ थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची जहां पुलिस को एक कारतूस और एक बाइक मिली है। जिसे अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी। इसके साथ उच्चाधिकारी मौके के लिए रवाना हो गये है।

You may also like...