मेरठ-लव मैरिज से नाराज भाई ने बहन को मौत के घाट उतारा, रिपोर्ट-रिंकू शुक्ला

लखनऊ 3 अक्टूबर उत्तर प्रदेश के मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी ।वह मौके से फरार हो गया। सूचना मिलकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि भाई-बहन की लव मैरिज को लेकर नाराज था।

बताया जाता है कि राहिल जहां पुत्री मोहम्मद सईद ने नर्सिंग का कोर्स किया था। 5 साल पहले उसकी शादी खुर्शीद निवासी अलीगढ़ के साथ हुई थी । दोनों का 5 साल का एक बेटा भी है। किसी अनबन के बाद 4 साल पहले राहिल खुर्शीद को छोड़कर अपने बेटे के साथ लिसाड़ी गेट में रहने लगी। बताया जाता है कि यहां उसने अपना नर्सिंग होम भी खोल लिया था।

बताया गया कि पहले पति से अनबन के बाद से राहिल सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री फारुख हसन निवासी पांचली के साथ प्रेम संबंध में थी। कुछ दिन पूर्व फारुख हसन के सुसराल वालों ने दोनों को एक साथ देख लिया था। इसके बाद दोनों से मारपीट की और राहिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का दबाव बनाया। इसी दौरान 11 सितंबर को फारुख हसन और राहिल ने कोर्ट मैरिज कर ली।

इसके बाद से दोनों मेरठ में ही किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। चार दिन पूर्व राहिल जहां का भाई उसके घर पहुंचा और उसके मायके चलने के लिए राजी कर लिया।

राहिल बुधवार रात को अपने मायके में ही थी कि भाई राहिल व उसकी बहन के लिए लस्सी लेकर आया। इसमें राहिल की लस्सी में उसने नशे की गोलियां मिला दीं। इसके बाद राहिल के हाथ पैर बांधे और सुबह तीन बजे धारदार हथियार से बहन राहिल का गला काट दिया।

You may also like...