इंदौर- सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पत्नी व दो बच्चों के साथ आत्महत्या की

इंदौर 27 सितंबर क्रिसेंट वाटर पार्क में परिवार के साथ छुट्टी मनाने गए आईटी कंपनी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि मरने से पहले सोडियम नाइट्रेट का डोज तैयार किया फिर उसे पत्नी बा बच्चों को दे दिया।

बताया जाता है कि खुद इंजीनियर ने पहले सोडियम नाइट्रो का डोज पिया । सभी नींद में धीरे-धीरे मौत की आगोश में चले गए । अब परिवार में केवल मा बची है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार दोपहर को घटना की जानकारी हुई । बुधवार को डीबी सिटी में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अभिषेक सक्सेना उसकी पत्नी प्रीति सक्सेना बेटी अनन्या और बेटे आदि के साथ घर में मां स्वरूप सक्सेना को छोड़कर सभी लोग पिकनिक मनाने के लिए रिसोर्ट गए थे।

यहां आने से पहले ही उन्होंने बुधवार को ऑनलाइन रूम बुक कर दिया था। टीआई रूपेश दुबे व डॉक्टर बी एल मंडलोई घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे । टीम ने जांच में पाया कि किसी प्रकार का संघर्ष का कोई निशान नहीं मिला है । पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है ।घटनास्थल पर केमिकल जरूर मिला है । इंजीनियर ने परिवार के साथ आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी साफ नहीं हो पाया है।

You may also like...