रेप पीड़िता से पुलिस ने मांगे दो गवाह, प्रियंका गांधी बोली- यह असंवेदनशीलता की हद

नई दिल्ली 26 सितंबर। एक रेप पीड़ित से बाँदा पुलिस ने दो गवाह मांगे है ।इस मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को निशाने पर लिया है। प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि यह असंवेदनहीनता की हद है। उन्होंने कहा कि पीड़ित लड़की से बलात्कार के दो गवाह मांगने के लिए कौनसी मांग है?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बांदा में एक लड़की के साथ रेप हुआ है रेप के बाद आरोपी ने पीटा को बंदूक दिखाकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के अनुसार जब उसकी मां दुकान पर गई थी तभी आरोपी नशे में उसके घर घुस आया और लड़की के साथ रेप किया।। आरोपी ने पीड़िता को यह भी धमकी दी कि किसी को इस बारे में न बताएं।

बताया जाता है कि पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, तो आरोपी को 15 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया । इसके बाद आरोपी 15 दिन बाद छूट कर बाहर आ गया। इस मामले में जब पीड़िता ने बाहर आने पर दोबारा पुलिस से शिकायत की , तो पुलिस ने दो गवाह लेकर आने को कहा । प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को निशाने पर लिया है साथ ही बीजेपी को महिला विरोधी बताया है।

इसके साथ ही मध्य प्रदेश के शिवपुरी में हुए 2 दलित बच्चों की हत्या मामले में प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से अपील की है कि हत्या के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

You may also like...