संदीप पांडे निर्विरोध कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष चुने गए, रिपोर्ट-लकी वर्मा

कानपुर। कानपूर ग्रामीण उद्योग व्यापार मण्डल की द्विवार्षिक आम सभा का आयोजन मोहन गेस्ट हाउस नया शिवली रोड कल्याणपुर में किया गया
आम सभा में संगठन के विभिन्न इकाईओ के अध्यक्ष महामन्त्री कोषाध्यक्ष सहित मुख्य चुनाव अधिकारी के रूप में मनोज बंका जी उपस्थित रहे
तथा चुनाव अधिकारी के रूप में मनीष पाण्डेय राजेस दुबे रमेस सिंह परिहार एवम् विनोद शुक्ला जी मौजूद रहे ।

आम सभा में चुनाव अधिकारिओ ने आये हुए समस्त व्यापारियो से अपनी राय देने को कहा यदि कोई व्यापारी चुनाव में खड़ा होना चाहे तो उसका स्वागत है । इसके लिए भोजनवकास तक का समय दिया गया ।भोजन के उपरान्त सभी व्यापारियो ने चुनाव न कराने की मांग करते हुए सर्व सम्मति से जिलाध्यक्ष चुनने की बात कही ।

भौती चकरपुर उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष धीरज कपूर ने पुनः संदीप पाण्डेय के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसको सदन में उपस्थित सभी व्यापारियो ने अपने हाथ उठा कर अनुमोदित कर दिया ।

इसी तरह जिला महामन्त्री के पद पर पुनः प्रदीप कुसवाह के नाम का प्रस्ताव नीरज सिंह ने दिया जिसको सर्व सम्मति से चुन लिया गया ।
कल्याणपुर अध्यक्ष मनोज कलवानी ने युवा जिलाध्यक्ष पद पर नीरज सिंह राजावत के नाम का प्रस्ताव रखा एवम् युवा जिला महामन्त्री के लिए पंकज गुप्ता के नाम का प्रस्ताव लकी वर्मा ने किया, जिसको सभी ने एकमत से पास कर दिया।

उसके उपरांत महिला इकाई के लिए श्रीमती मिथलेस गुप्ता के नाम का प्रस्ताव अम्बुज मिश्रा ने एवम् महामन्त्री के लिए विमल कॉल के नाम का प्रस्ताव सोभा सिंह ने रखा इस प्रस्ताव को सदन ने सर्व सम्मति से पारित कर दिया ।इस प्रकार तीनो जिले की इकाएओ के अध्यक्ष एवम् महामन्त्री का चयन कर लिया गया ।

जिलाध्यक्ष संदीप पाण्डेय ने रोहित यादव यादव को जिला कोषाध्यक्ष मनोनीत कर दिया ।

कार्यक्रम में बोलते हुए मुख्य चुनाव अधिकारी मनोज बंका ने नव नियुक्त कमेटी को बधाई देते हुए कहा की मैं कानपूर ग्रामीण उद्योग व्यापार मण्डल को हमेसा मेरा सहयोग एवम् समर्थन रहेगा ।तथा आज जिस तरह कानपूर ग्रामीण की इकाई का चयन साफ सुथरा एवम् पारदर्षी तरीके से हुआ ये बात अपने आप में एक मिसाल है । आप लोग मिल जुल कर एक राय हो कर व्यापारी समाज की सेवा करे और संघर्ष कर व्यापारी समाज के उत्थान के विसय में अपनी ऊर्जा लगाए और ग्रामीण के व्यापारियो को नई ऊर्जा प्रदान करे ।

जिलाध्यक्ष संदीप पाण्डेय ने कहा कि आप सभी को धन्यवाद देता हूँ कि आप सबने मुझ पर पुनः भरोषा जताते हुए मुझको जो जिम्मेदारी दी है उसका निर्वहन अपनी पूरी निष्ठा के साथ करूंगा । रात दिन जिस समय भी किसी परेशां व्यापारी ने याद किया मैं उसके लिए खड़ा रहूंगा
व्यापारी समाज के उत्थान के लिए कभी पीछे नहीं हटूंगा
सभी को साथ ले कर चलूँगा ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से मनोज कलवानी धीरज यादव दिनकर यादव हर्ष द्विवेदी धीरज कपूर अमित यादव आशीस त्रिपाठी पवन बाजपेई अनुराग कुस्वाहा अलोक वर्मा (सभी अध्यक्ष)
रवि द्विवेदी रमन द्विवेदी राजू दुवे लकी वर्मा विनोद बाजपेई अजय तिवारी जितेंद्र सिंह अनिल शुक्ला भानुप्रताप मनु तिवारी प्रशांत मौर्य मोनू पाण्डेय राजेन्द्र गुप्ता स्वामी नाथ गिरी शोभित पाण्डेय ललित यादव विमला कॉल सुमन सिंह अम्बुज मिश्रा अदि लोग मौजूद रहे।

You may also like...