झारखंड- प्रेम प्रसंग में हुई फायरिंग ,एक युवक की मौत, रिपोर्ट-सुशील

धनबाद 21 जुलाई । गोधर पावर हाउस के पीछे शनिवार की रात प्रेम प्रसंग को लेकर हुई फायरिंग में दो युवकों को गोली लग गई।। गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा दुर्गापुर मिशन अस्पताल में भर्ती है । घटना रात करीब 11:00 बजे की है

बताया जाता है कि पुलिस गुर्जर पावर हाउस के पीछे अर्ध निर्मित कमरे में पहुंचे तो वहां दो लोग गोली लगने से लहूलुहान पड़े थे । पुलिस को पता चला कि जख्मी को कुछ लोग उठाकर अस्पताल ले गए हैं। मौके पर पड़े दोनों युवकों को पुलिस उठाकर एम सी एच ले गई।

जांच के बाद डाक्टरों में एक युवक को मृत घोषित कर दिया । मृतक की पहचान रवि हांसदा के रूप में हुई है। यह खरका बाद का रहने वाला था । घायल का नाम रंजीत बताया जा रहा है । पुलिस के अनुसार घायल बा रितेश कुमार स्वामी है । उसे भी गोली लगी है । वह भी खरका बाद का ही रहने वाला है। पुलिस के अनुसार सभी की उम्र 18 से 22 साल के बीच है।

पुलिस के अनुसार मृतक युवक रवि के पिता से पूछताछ की गई है इसमें रवि के पिता ने मामला प्रेम प्रसंग का बताया है । पुलिस के अनुसार मोहल्ले में एक युवती की शादी हुई थी , उसी को लेकर कुछ विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि विमला नामक एक महिला ने इन लोगों को धमकी दी थी । इसी के बाद यह गोली चली।

You may also like...