हथकड़ी पहन कर प्रदीप जैन बोले- योगी सरकार में हिम्मत है, तो प्रियंका गांधी को जेल भेजकर दिखाएं, रिपोर्ट-देवेंद्र

झाँसी। सोनभद्र में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने जा रही कांग्रेश महासचिव प्रियंका गांधी को रोके जाने के विरोध में आज झांसी में कांग्रेसियों में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में कचहरी परिसर स्थित गांधी भवन में धरना दिया।

धरना स्थल पर हाथों में हथकड़ी पहने प्रदीप जैन ने कहा कि प्रदेश में अराजकता चरम पर है । योगी सरकार प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से रुक कर अपने पापों को छिपाना चाहती है ।

उन्होंने चेतावनी दी यदि योगी सरकार में हिम्मत है, तो प्रियंका गांधी को जेल भेजकर दिखाएं। प्रदीप जैन ने कहा कि जब तक उनके शरीर में खून है , आम आदमी के हितों की लड़ाई जारी रहेगी ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है । अपराधी जेल में पार्टी कर रहे हैं और योगी सरकार कुछ नहीं कर पा रही है । उन्होंने कहा कि सोनभद्र में अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों को मार दिया गया । इन लोगों के साथ संवेदना व्यक्त करने के लिए प्रियंका गांधी का जाना योगी सरकार को पसंद नहीं आ रहा है ।

जैन ने कहा कि भाजपा सरकार का जन भावनाओं से कोई लेना देना नहीं है। प्रदर्शन के दौरान रघुराज शर्मा , विनोद कुमार , इम्तियाज हुसैन, भानू, नीता समेत सैकड़ों कांग्रेसी मौजूद रहे।

You may also like...