हैवानियत- हनीमून पर पत्नी को कांच खिलाया, पहाड़ी से धकेलने की कोशिश

अलीगढ़ 19 जुलाई। हनीमून पर अपनी पत्नी को शराब के साथ कांच खिलाने और पहाड़ियों से धकेल कर जान से मारने की कोशिश करने का एक युवती ने आरोप लगाया है । आरोप है कि दार्जिलिंग के एक होटल में मारपीट की और गंगतोक की पहाड़ियों से धकेलने की कोशिश की । पुलिस की मदद से बच कर लौटी युवती ने पति सहित ससुराल यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित युवती मुस्कान निवासी बनिया पाड़ा की शादी छह माह पहले एटा जिले की कोतवाली क्षेत्र की ठंडी सड़क निवासी ऋषभ के साथ हुई थी। बताया जाता है कि पति और ससुर प्रतिष्ठित मिठाई कारोबारी हैं ।

मुस्कान का आरोप है कि पति क्षेत्र की महिलाओं और युवतियों से छेड़खानी और नशा करने के कारण काफी बदनाम हैं। उसकी हरकतें बंद करने की बात कही, तो मारपीट कर दहेज की मांग करने लगा ।
22 मार्च को वह हनीमून के बहाने गंगतोक ले गया साथ में ननंद नंदोई भी थे।

आरोप है कि ननद के। कहने पर पति ने उसे पहाड़ियों से धकेलने का प्रयास किया। उस समय स्थानीय पुलिस और पर्यटकों की मदद से वह अपनी जान बचा पाई । इसके बाद पति दार्जिलिंग में ले गया और उसे होटल में भी मारपीट की । शराब के साथ कांच का गिलास भी उसके मुंह में डाल दिया । वहां भी पुलिस आ गई। पुलिस की मदद से जान बचाकर वापस लौटी।

युवती के अनुसार इसके बाद भी पति के साथ रहने को तैयार हो गई। मगर, पति मारपीट से बाज नहीं आया। हारकर मामले में देहली गेट पुलिस को तहरीर दी है। देहली गेट इंस्पेक्टर इंद्रेश कुमार के अनुसार युवती के पति रिशव वार्ष्णेय, ससुर विजय कुमार, सास नीलम वार्ष्णेय, ननद दीपशिखा, लड़के की बुआ डौली वार्ष्णेय और शादी कराने वाले बिचौलिया और ससुरालियों के रिश्तेदार प्रदीप वार्ष्णेय के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है

You may also like...