बुरी संगत, 30 एकड़ जमीन का मालिक, फिर भी ट्रांसफार्मर से करता था तेल चोरी, मौत हुई, रिपोर्ट-सुरेंद्र सिंह

मोगा 19 जुलाई । कहते हैं कि लालच इंसान को गलत कदम उठाने के लिए मजबूर कर देती है। ऐसा ही एक प्रति लालच और गलत संगत के चलते लाखों की सम्पति होने के बाद भी बेमौत मारा गया।। यह घटना मोगा में हुई।

बताया जाता है कि 30 एकड़ जमीन का मालिक ट्रांसफमर से तेल चोरी कर रहा था, जिसके चलते बिजली के करंट लगने से वह जमीन पर गिरा और उसकी मौत हो गई। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है

जानकारी के अनुसार नशे के लिए बदनाम मोगा जिले की दौलेवाला कला गांव का निवासी गुरु चरण सिंह ट्रांसफॉर्मर से तेल निकालने का काम करता था।

डीपी बॉस गांव मनसूर वाल में अपनी कार समेत जब ट्रांसफार्मर में से तेल निकालने के लिए ऊपर चढ़ा , तो करंट लगने से वह नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गयी।

बताया जाता है कि गुरु चरण नहीं ट्रांसफार्मर पर चढ़ने से पहले पावर कनेक्शन कट कर दिया था । पता नहीं कैसे एक फेज में करंट आ गया और यह हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 40 साल के लगभग है।। उसका विवाह उत्तर प्रदेश में रहने वाली एक युवती से हुआ था, जहां 28 एकड़ जमीन थी और 2 एकड़ जमीन गांव दौलेवाला कला के निकट धर्मकोट में थी। दोनों जगह की 30 एकड़ जमीन को वह सम्भलता था। मृतक अपने पीछे एक बेटा दो बेटियां और पत्नी को विलखता हुआछोड़ गया है।

गुरुवार को इस घटना के बारे में गांव मंसूरवालके सरपंच गुरमेल सिंह नामधारी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी।गांववासियों का कहना है कि यह मृतक किसी भी तरह का कोई नशा नहीं करता था, लेकिन उसको बुरी संगत ने इस तरफ अग्रसर किया कि उसका अंत मौत हुआ।

You may also like...