शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री की मौत, पत्नी और पुत्र अस्पताल पहुंचे

विदिशा 18 जुलाई. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री भारती की गुरुवार को मौत हो गई । बेटी की मौत की खबर मिलते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय विदिशा के लिए रवाना हो गए।। पुलिस ने मृत्यु को संदिग्ध मानते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया है

बताया जाता है कि भारतीय यहां नगर पालिका में नौकरी किया करते थे गुरुवार की सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई । परिजन उसे लेकर डॉ मंजू जैन के नर्सिंग होम पहुंचे । यहां हॉस्पिटल स्टाफ ने बताया कि डॉ 10:30 बजे आएंगे, लेकिन डॉक्टर नहीं आई।

इसके बाद दोपहर करीब 12:00 बजे तक महिला डॉक्टर अस्पताल नहीं पहुची। बीमार भारतीय बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी । आनन-फानन में उसे नर्सिंग स्टाफ के लोग और परिजन सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे ।

यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया अस्पताल से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई । पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दत्तक बेटी की मौत की खबर लगते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह अपने बेटे के साथ अस्पताल पहुंच गए। उनका वहां रो-रोकर बुरा हाल था । हालांकि उन्होंने किसी से कुछ कहा नहीं।

बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह चौहान छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने के कारण नहीं आ पाए।। उन्होंने हाथी के ससुराल वालों के और पति से फोन पर बातचीत की है।

You may also like...