शीरोज़ 2019 में मिसेज शीरो व ग्रुप विनर बनीं, जेसी रजनी गुप्ता, झांसी का नाम किया रोशन, रिपोर्ट-देवेंद्र

झाँसी। हैदराबाद में होटल अडोब में आयोजित लेडी जेसीज़ के नेशनल प्रोग्राम के तहत पहली बार शीरोज़ 2019 की शुरुआत की गई।। इस कार्यक्रम को संयोजक जेसीआई हैदराबाद डेक्कन द्वारा 12 व 13 जुलाई 2019 को आयोजित किया गया।।
इस कार्यक्रम में पूरे हिन्दुस्तान से तकरीबन 25 जोन से 60 लोगों ने भाग लिया।। यह एक ट्रेनिंग कार्यक्रम था, जिसमें नेशनल ट्रेनर मीनाक्षी भटनागर, पास्ट नेशनल प्रेसीडेंट राजश्री भाजे व स्पेशल फैकल्टी पास्ट नेशनल प्रेसीडेंट श्री वल्लभ दासजी द्वारा ट्रेनिंग दी गई।।
इस ट्रेनिंग में लीडरशिप स्किल्स बढ़ाने के साथ-साथ काम और घर का बेहतर मैनेजमेंट व संतुलन, अपनी क्षमताओं को और बेहतर कैसे निखारें इत्यादि पर एक्टिविटीस के साथ-साथ वर्कशॉप भी दी गई।।
ज़ोन 2 से जेसीआई झांसी मनस्विनी की अध्यक्ष जेसी रजनी गुप्ता ने बहुत उत्साह के साथ भाग लिया व कार्यक्रम की कई सारी एक्टिविटीज में विजेता रहीं। अपने ग्रुप को विनर बनाने के साथ-साथ बालीवुड नाइट में मिसेज शीरो का अवार्ड भी जीता। यह अवार्ड उन्हें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जेसीआई इंडिया के नेशनल प्रेसीडेंट शिरीष ढुंडू व पास्ट नेशनल प्रेसीडेंट श्री वल्लभ दासजी द्वारा दिया गया।।
कार्यक्रम में जेसीआई हैदराबाद डेक्कन के अध्यक्ष जेसी प्रसाद ओझा, सरिता ओझा के साथ 400 सदस्य व देश भर से आए 60 जेसी सदस्याएं मौजूद रहे।।

You may also like...