भारत में लांच हुई एमजी हेक्टर , जानें इसकी खासियते, रिपोर्ट-नैना

नई दिल्ली 27 जून । इंतजार के बाद एमजी मोटर्स में एमजी हेक्टर एसयूवी को भारत में लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इसकी कीमत 12.18 लाख रुपए एक्स शोरूम रखी है । फिलहाल यह इंट्रोडक्टरी कीमत है। यानी कुछ समय के बाद कंपनी इसमें वृद्धि कर सकती है

कंपनी की ओर से कहा गया है कि 5 साल तक अनलिमिटेड किलोमीटर पर वारंटी दी जाएगी । इसकी कुछ शर्तें भी है । एमजी हेक्टर को भारत में फिलहाल 5 सीटर मॉडल में लॉन्च किया गया है अप्रैल 2020 से 20 बी56 आने तक कंपनी का 7 सीटर मॉडल भी लॉन्च करेगी।

बताया जाता है कि यह एक कनेक्टेड कार है इसमें कई कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं । यह a1 इनेवर्ल्ड कार है। इसमें आवाज से कमांड केकई फंक्शन दिए जा सकते हैं । एडवांस कनेक्टिविटी सिस्टम आई स्मार्ट नेक्स्ट जेनरेशन सिस्टम भी दिया गया है।

यह एक कंपलीट इंटीग्रेटेड सॉल्यूशन है, जिसमें सॉफ्टवेयर हार्डवेयर कनेक्टिविटी सर्विस और एप्स शामिल है। इन सिस्टम को टेक्नोलॉजी पार्टनर्स जैसे Cisco, unlimited,microsoft की साझेदारी से मिलकर तैयार किया गया है । आई स्मार्ट कनेक्टिविटी सिस्टम एडवांस टेक्नोलॉजी , स्मार्ट एप ,बिल्ट इन एप्स, ऑफिशियल इंटेलिजेंस स्मार्ट फीचर्स वॉइस असिस्टेंट और इन्फोटेनमेंट जैसे फीचर के साथ इस गाड़ी को पेश किया गया है।

You may also like...