राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जूता फेंका गया, रिपोर्ट-नैना

नई दिल्ली 18 अप्रैल । लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर पार्टी दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जूता फेंका गया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर नरसिम्हा राव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे ।
इस दौरान हॉल में मौजूद शक्ति भार्गव नामक व्यक्ति ने उन पर जूता फेंका । वहां पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। जूता फेंकने को लेकर नरसिंह बताओ ना कहा कि मैं कांग्रेस प्रभावित इस व्यक्ति के इस कदम की निंदा करता हूं।

बताया जा रहा है कि जूता फेंकने वाला व्यक्ति शक्ति भार्गव कानपुर का रहने वाला है वह मीडिया कर्मियों के साथ हॉल में सबसे आगे बैठा था जब नरसिंह राव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। तभी उसने उन पर जूता फेंक दिया। हालांकि जीपीएल बाल बाल बच गए । मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी व्यक्ति के पास से मिली विजिटिंग कार्ड में उसका नाम शक्ति भार्गव लिखा है।

पुलिस के अनुसार विजिटिंग कार्ड में लिख नाम में उसका पता कानपुर है।। आईपी स्टेट पुलिस स्टेशन पर जूता फेंकने वाले शख्स से पूछताछ की जा रही है पुलिस अधिकारी बीजेपी मुख्यालय के लिए रवाना हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि शक्ति कानपुर का रहने वाला है इसके परिवार का भार्गव हॉस्पिटल है , लेकिन पिछले कुछ सालों से परिवार में झगड़ा चल रहा है। 2 साल से मैं मां से अलग रह रहा है। उन्होंने शक्ति को बेदखल कर दिया है। कुछ प्लाट का मामला है । इसे लेकर मैं परेशान चल रहा था। कोर्ट में केस भी दायर किया हुआ है । इसी को लेकर मानसिक तौर पर परेशान बताया जा रहा है।

शक्ति की सोशल मीडिया पर की गई सर्च के बाद उसके फेसबुक में कई पोस्ट है मोदी सरकार के खिलाफ नजर आए।

You may also like...