चुनाव आयोग के दस्ते ने उड़ीसा के मुख्यमंत्री के सामान की जांच की

नई दिल्ली 17 अप्रैल उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के सामान के चुनाव आयोग के उड़न दस्ते ने जांच की है । उड़न दस्ते ने राउर किला में पटनायक के सामान की जांच की।

वहीं पश्चिम बंगाल में टीएमसी नेता डेरेक का कहना है कि बंगाल ममता बनर्जी के साथ है । उन्होंने कहा कि भाजपा को पता ही नहीं को कितनी सीटें जीतेगी । कभी कहते हैं कि 42 में से 30 सीटें जीतेंगे, तो कभी कहते हैं कि 50 में से 42 सीटें जीतेंगे ।

उन्होंने कहा कि भाजपा को सपने देखने दो । बंगाल की जनता ममता बनर्जी के साथ है । 23 मई को जब नतीजे आएंगे तो देखेंगे कि भाजपा कहां है।

इसके अलावा एनसीपी प्रमुख शरद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है । पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कैसे पता होगा कि परिवार कैसे चलता है ? उन्होंने ने कहा कि मैं इससे आगे भी कह सकता हूं , लेकिन ऐसा कहकर में नीचे स्तर पर नहीं जा सकता।

उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि पवार साहब अच्छे आदमी हैं, लेकिन उनकी यहां घरेलू समस्या है । उनका भतीजा उनके हाथ से निकल गया। पवार ने कहा कि मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि उनको घरेलू मामलों से क्या लेना देना है।

एनसीपी मुखिया शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कैसे पता होगा कि परिवार कैसे चलता है? पवार ने कहा कि मैं इससे आगे भी कह सकता हूं लेकिन ऐसा कहकर मैं निम्न स्तर पर नहीं जा सकता । उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि पवार साहब अच्छे आदमी हैं लेकिन, उनके यहां घरेलू समस्या है। उनका भतीजा उनके हाथ से निकल गया है। पवार ने कहा कि मैं मोदी से पूछना चाहता हूं कि उनको मेरे घरेलू मामले से क्या लेना-देना है?

You may also like...