मोदी के हेलीकॉप्टर से उतारा गया काला बक्सा! कांग्रेस ने जांच की मांग की,रिपोर्ट-नैना

नई दिल्ली 14 अप्रैल। कांग्रेस ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है । कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर पूछा है कि प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से उतारे गए काले बॉक्स में क्या था और चुनाव आयोग से इसकी जांच की मांग की ।

हालांकि बीजेपी में वीडियो पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेसमें बौखलाहट में वीडियो जारी किया है

कांग्रेस का दावा है कि वीडियो में दिख रहे बक्से को प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर से उतार कर एक वैन में रखा गया। कांग्रेस ने दावा किया है कि 12 अप्रैल को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री मोदी के उतरने के तत्काल बाद एक काले रंग का हेलीकॉप्टर से उतारा गया।

आपको बता दें कि 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चित्रदुर्ग में रैली थी । कांग्रेसका आरोप है कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए रवानगी होते ही काला बक्सा उतारा गया। पार्टी ने चुनाव आयोग से इसकी जांच की जाने की मांग की है

कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने मीडिया को बताया कि पीएम मोदी की चित्रदुर्ग की रैली में अनोखा नजारा देखने को मिला। प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर में थे । वायु सेना का हेलीकॉप्टर था । प्रधानमंत्री के साथ हेलीकॉप्टर में वायु सेना एवं एसपीजी के अधिकारी होते हैं ।

चित्रदुर्ग में पीएम के हेलीकॉप्टर से एक काले धन का प्राइवेट बक्सा उतारा गया। इसके बाद उसे एक प्राइवेट गाड़ी में रखा गया जो एकदम से वहां से चली गई । उन्होंने पूछा कि इस बक्से में क्या था और वह कहां गया इसकी जांच होनी चाहिए।

You may also like...