झाँसी- छेड़खानी के प्रसंग को लेकर बाइक को आग के हवाले किया!,रिपोर्ट-रोहित,सत्येन्द्र

झाँसी। आज कोतवाली थाना इलाके में एक बाइक को आग लगा दी गई, जिससे गाड़ी पूरी तरह जल गई । बताया जा रहा है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इसमें युवती से सुबह छेड़खानी की गई ।हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और सच्चाई का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

बताया जाता है कि कोतवाली इलाके बकरा मण्डी के पास रहने वाले शाहिद की बाइक रविवार की सुबह आग के हवाले कर दी गई। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस को बताया कि शाहिद की बहिन ने बताया कि कुछ लोग शाहिद को सुबह मार पीट करने के लिए आए थे। जिसका विरोध करने पर शाहिद की बाइक को आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस सूत्रों की माने तो शाहिद क्षेत्र में रहने वाले हिन्दू जाति की लड़की से एक तरफा प्यार करता है। सोमवार की सुबह लड़की को अकेला पाकर शाहिद ने उसके साथ मनमानी करनी चाही। जिसका विरोध करने पर लड़की के साथ मारपीट की गई। जिसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान शाहिद की बाइक को आग के हवाले कर दिया गया।
जांच पर टिकी निगाह
पुलिस को मिलीं जानकारी कितनी सही है, बाइक को किसने आग लगा दी, युवति के साथ मारपीट किसने की। इन सारे सवालों के जबाव खोजने में पुलिस लगी हुई है। जिससे घटना के सही कारणों को पता लगाया जा सके। हालांकि ओरछा गेट इंचार्ज सुनील तिवारी ने बताया कि बाइक को आग लगायी गई है। सरकारी अस्पताल में भर्ती पीड़िता बोलने की स्थिति में नहीं है। पीड़िता के बयान सामने आने के बाद ही जांच पूरी हो सकेगी, जिससे सामने आ सके कि बाइक में आग कैसे लगी।

You may also like...