2 पीएम की बात पर मोदी का फारुख और महबूबा पर कड़ा हमला, कश्मीर को कोई विरासत में लिखवा कर नहीं लाया

कठुआ 14 अप्रैल । उधमपुर गोंडा संसदीय सीट पर प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की सुबह कठुआ पहुंचे । उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि आज हिंदुस्तान पूरी तरह बदल गया है। पाकिस्तान की धमकी की हवा निकल गई । यह नया हिंदुस्तान है आतंकवादियों को उनके घर में घुस कर मारेगा। उन्होंने जम्मू कश्मीर की महबूबा मुफ़्ती और फारूक अब्दुल्ला को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह मोदी है ना झुकता है ना बिकता है।

जम्मू कश्मीर में पिछले दिनों फारूक अब्दुल्ला ने अलग प्रधानमंत्री होने की बात कही थी इसको लेकर प्रधानमंत्री ने आरोपों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कश्मीर को कोई विरासत में लिखा कर नहीं लाया।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार के साथ जलियांवाला बाग गए लेकिन भारत सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ जाना उन्होंने सही नहीं समझा।

यही राष्ट्रभक्ति और परिवार भक्ति का फर्क है। उन्होंने कहा कि कल उप राष्ट्रपति महोदय सरकार की अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग शहीदों को श्रद्धांजलि देने गए थे, लेकिन उनके इस कार्यक्रम में कांग्रेस के मुख्यमंत्री गायब थे उन्होंने इस कार्यक्रम का बहिष्कार इसलिए किया क्योंकि वह कांग्रेस परिवार की भक्ति में जुटे हुए थे।

मोदी ने कहा कि राजनीति अपनी जगह होती है चुनाव अपनी जगह नेता भी आते जाते रहते हैं लेकिन हमारा यह देश हमेशा रहेगा यह देश है सभी राष्ट्र रक्षा का भाव है राष्ट्रवाद है।

You may also like...