रक्षा मंत्री बोली- क्यों नहीं 370 और 35ए की समीक्षा की जाए, रिपोर्ट-नैना

बेंगलुरु 14 अप्रैल। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने एक समारोह में कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग जानते हैं कि उन्हें कई फायदों से दूर रखा जा रहा है। पता नहीं कैसे , लेकिन तीन-चार परिवार ही हैं जो खूब फल-फूल रहे हैं ।

हर केंद्र सरकार फंड देती है , लेकिन फंड पहुंचते नहीं हैं। क्या यह अपने आप में वजह नहीं है कि अनुच्छेद 370 और 35a की समीक्षा की जाए।

वही, उधमपुर गोंडा संसदीय सीट पर प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार की सुबह कठुआ पहुंचे । उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदार के साथ जलियांवाला बाग गए लेकिन भारत सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ जाना उन्होंने सही नहीं समझा।

यही राष्ट्रभक्ति और परिवार भक्ति का फर्क है। उन्होंने कहा कि कल उप राष्ट्रपति महोदय सरकार की अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग शहीदों को श्रद्धांजलि देने गए थे, लेकिन उनके इस कार्यक्रम में कांग्रेस के मुख्यमंत्री गायब थे उन्होंने इस कार्यक्रम का बहिष्कार इसलिए किया क्योंकि वह कांग्रेस परिवार की भक्ति में जुटे हुए थे।

मोदी ने कहा कि राजनीति अपनी जगह होती है चुनाव अपनी जगह नेता भी आते जाते रहते हैं लेकिन हमारा यह देश हमेशा रहेगा यह देश है सभी राष्ट्र रक्षा का भाव है राष्ट्रवाद है।

You may also like...