वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकती हैं प्रियंका गांधी!

नई दिल्ली 13 अप्रैल । लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी मैदान में नजर आ सकती हैं। ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि प्रियंका गांधी मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं ।इस बारे में अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की मां सोनिया गांधी को लेना है

न्यूज़ चैनल आज तक में प्रकाशित खबर के अनुसार पार्टी में महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी काफी सक्रिय हैं। वह उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों में प्रचार कर रही हैं। पिछले दिनों उन्होंने एक समर्थक के सवाल पर वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की भी बात कही थी।

सूत्रों का कहना है कि प्रियंका गांधी मोदी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर सकती हैं ।प्रियंका गांधी के वाराणसी से प्रत्याशी बनने के संकेत उनके दौरे के बाद मिलने लगे थे।

माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेसी भी गंभीर हैं । आपको बता दें कि 2014 के चुनाव में वाराणसी से मोदी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल मैदान में उतरे थे। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था मोदी को 500000 से अधिक वोट मिले थे । जबकि अरविंद केजरीवाल को दो लाख से ज्यादा मोदी ने केजरीवाल को करीब 300000 के अंतर से हराया था।

You may also like...