मुस्लिम दांव के चक्कर में चुनाव आयोग के लपेटे में आ सकती है मायावती!

लखनऊ 7 अप्रैल भोजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भाषण के दौरान मुस्लिमों को लेकर की गई अपील के बाद चुनाव आयोग के लपेटे में आ सकती हैं । आयोग ने जिला प्रशासन से मायावती के भाषण को संज्ञान में लेते हुए रिपोर्ट मांगी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बहुजन समाज पार्टी मायावती भाषण को संज्ञान लिया है क्यों उन्होंने सहारनपुर के देबबन्द में जनसभा को संबोधित करते हुए दिया।

न्यूज़ एजेंसी एएन आई के ट्वीट के अनुसार मायावती के मुस्लिम मतदाताओं से गठबंधन को वोट करने के संबंध में निर्वाचन अधिकारी ने मामला संज्ञान में लिया है। इस मामले में मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल वेंकटेश्वर लू ने निर्वाचन अधिकारी को मामले में जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी जाने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि मायावती ने अपने भाषण के दौरान मुस्लिम मतदाताओं को संदेश देते हुए कहा कि कांग्रेसी कहीं लड़ाई में नहीं है ।सहारनपुर मेरठ मुरादाबाद और बरेली मंडल में मुस्लिम आबादी काफी ज्यादा है । सभी जगहों पर गठबंधन और भाजपा के बीच की लड़ाई है। भाजपा और कांग्रेस चाहती है कि मुस्लिम मतों में बटवारा हो जाए कहां जा रहा है कि इस दौरान उन्होंने मुस्लिमों से गठबंधन को वोट करने की अपील की।

You may also like...