मायावती की सभा में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर के समर्थन में लगे जिंदाबाद के नारे

सहारनपुर 7 अप्रैल। देवबंद में आज समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की गठबंधन सभा में भीम आर्मी की मुखिया चंद्रशेखर आजाद के समर्थन में जमकर नारे लगे । हालांकि मंच से एसपी बीएसपी जिंदाबाद के नारे लगे, लेकिन मंच के ठीक सामने आजाद की फोटो लिए समर्थक उसे लहराते नजर आए।

लोगों ने भीम आर्मी के समर्थन में नारे लगाए । जिस वक्त चंद्रशेखर के समर्थन में नारेबाजी हो रही थी उस समय मंच पर अजीत सिंह और उनके बेटे जयंत चौधरी मौजूद थे । मायावती और अखिलेश यादव नहीं पहुंच पाए थे।

सहारनपुर के देवबंद से ही एसपी बीएसपी और आरएलडी के गठबंधन ने चुनावी अभियान की शुरुआत की है।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि मायावती की सभा में लोगों ने चंद्रशेखर जिंदाबाद के नारे लगाए चंद्र शेखर की फोटो सभा में पहुंच गई । जिसे मायावती कांग्रेस से लेकर बीजेपी तक का एजेंट बता चुकी हैं । मायावती को जन शेखर की शक्ल से नफरत है खासतौर से जब से आजाद की मुलाकात प्रियंका गांधी से हुई है।

प्रियंका से मुलाकात के बाद से ही आजाद वाराणसी से चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं इसी चक्कर में वाराणसी भी पहुंच गए थे आज सभा मेंप्रियंका से मुलाकात के बाद से ही आजाद वाराणसी से चुनाव लड़ने का दावा कर रहे हैं इसी चक्कर में वाराणसी भी पहुंच गए थे।

You may also like...