कुमार की भविष्यवाणी, चुनाव बाद क्या बोलेंगे केजरीवाल, रिपोर्ट-कृति

नई दिल्ली 12 मार्च। आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक डॉक्टर कुमार विश्वास में एक बार फिर से पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमले तेज कर दिए हैं । इस बार कुमार विश्वास ने एक ट्वीट के जरिए भविष्यवाणी की है, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल क्या बोलेंगे यह लिखा है।

उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि चुनाव आयोग ने ऐसी स्थिति में चुनाव कराए कि हमारे मुसलमान वोटर को रमजान की वजह से वोट डालने निकले नहीं थे, यूपी बिहार वाले छुट्टी चले गए थे, कार्यकर्ताओं को लगन बियाह में जाना पड़ गया था, नहीं तो कसम गुप्तकोष वाले गुप्ता जी के अजगर की, हम 7 में से 8 सीटें जीत रहे थे।

इससे पहले कुमार विश्वास ने लिखा था कि जमानत जप्त के डर से आत्म मुग्ध बौने ने चुनाव घोषणा के दिन ही अमानत छोड़ दी? वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर भी कुमार ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा की तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तारीख रमजान के दौरान पढ़ने को लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने चुनाव आयोग पर निशाना साधा था।

उन्होंने कहा था कि पवित्र रमजान के महीने में तीन चरणों का लोकसभा चुनाव कराना मुस्लिम समुदाय के लिए मतदान को कठिन कर देने की साजिश और भाजपा को फायदा पहुंचाने की कोशिश है । इसके बाद चुनाव आयोग ने कहा था कि पूरे रमजान के महीने में चुनाव को बदलना संभव नहीं है।

You may also like...