मुकेश अंबानी के बेटे की शादी का रिसेप्शन आज, दिग्गज हस्तियां मौजूद

मुंबई 11 मार्च । देश के शीर्ष व्यापारी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी का रिसेप्शन है। जिओ वर्ल्ड सेंटर में आयोजित इस रिसेप्शन में देश दुनिया की बड़ी हस्तियां मौजूद हैं।

आकाश अंबानी ने 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ गुजराती परंपरा में शादी कर ली । श्लोका मेहता देश के जाने-माने डायमंड कारोबारी रसेल अरुण भाई मेहता की बेटी है।

आकाश स्लोका की शादी में राजनीति सिनेमा कारोबार खेल और कला जगत के दिग्गजों ने शिरकत की । इसमें यूके के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर, यूएन के पूर्व सचिव वान की मून, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई , महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान ,शाहरुख खान रणबीर कपूर, रणवीर सिंह जैसे तमाम सेलिब्रिटी शामिल हुए।

आज हो रहे इस सेशन में तमाम क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां शामिल हो रही हैं । रिसेप्शन से पूर्व शादी में नीता अंबानी ने रस्मों के दौरान बहू और बेटे की नजर भी उतारी। नीता अंबानी ने बेटी की शादी में भक्ति गीत पर स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

You may also like...