मुठभेड़ में पुलवामा हमले का साजिशकर्ता मुदिसिर ढेर, 21 दिन में 18 आतंकी मारे

नई दिल्ली 11 मार्च। रविवार को पुलवामा जिले में आतंकियों के खिलाफ की गई कार्रवाई में एक बड़ी सफलता हासिल की है । इसमें तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। मारे गए आतंकियों में जैश ए मोहम्मद का जिला कमांडर मुदसिस्सर खान भी शामिल है , जबकि दो अन्य आतंकियों की पहचान की जा रही है।

सेना ने बताया कि 21 दिन तक चले अभियान में 18 आतंकवादी मारे गए हैं। श्रीनगर में सेना और पुलिस की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने मीडिया को जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सशस्त्र बलों के संयुक्त अभियान में आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है आतंकवादियों के खात्मे का यह मुहिम जारी रहेगी।

बताया जा रहा है कि फुलवामा हमले में मुदस्सर का बड़ा हाथ था। पेशे से इलेक्ट्रीशियन मुदस्सिर ने 2017 में जैश ए मोहम्मद को जॉइन किया था । वह आदिल अहमद डार के संपर्क में था और पुलवामा हमले की साजिश में शामिल था।

बताया गया कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के दौरान क्षेत्र में पिगलिश में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया था उन्हें इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। तलाशी अभियान के दौरान हुई मुठभेड़ में सुरक्षा होने पर गोली चलाई गई, जिस पर जवाबी कार्रवाई की गई।

You may also like...