मोदी और राहुल में जुबानी जंग तेज, दोनों ने कौन से सवाल उठाए?

नई दिल्ली 9 मार्च । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए हमले का जवाब आया है । राहुल गांधी ने पूछा था कि मसूद अजहर को पाकिस्तान किसने भेजा। इसके जवाब में मोदी ने साल 2008 में हुए 2611 को लेकर कांग्रेस पर आरोप लगाया कि तत्कालीन यूपी सरकार ने हमले के बाद सेना को बदला लेने से रोक दिया था।

लोकसभा चुनाव नजदीक हैं ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है ।।देश में फिलहाल पुलवामा आतंकी हमला का मुद्दा पूरी तरह से गरमाया हुआ है।

इधर नोएडा में एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के बाल कोर्ट में किए गए हवाई हमले का सबूत मांगने वालों पर निशाना साधा। उन्होंने मुंबई हमले के बाद आतंकवादी हमले की घटनाओं से निपटने के तरीकों को लेकर पूर्वर्ती कांग्रेसी सरकार की आलोचना की। मोदी ने कहा कि वोट हासिल करने के लिए भ्रष्ट उनका विरोध कर रहे हैं । उन्हें कोसा आ जा रहा है।

मोदी ने कहा कि आज भारत नई नीति नई नीति पर काम कर रहा है उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उरी में 2016 में आतंकवादी हमले के बाद देश में पहली बार आतंकवादियों को सर्जिकल स्ट्राइक से उस भाषा में सबक सिखाया गया है जो आतंकी समझते हैं । उन्होंने सवाल किया कि क्या आप के लिए ऐसी सरकार ठीक है जो कुछ ना करें ?एक ऐसा चौकीदार जो सोता हो?

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने जैश ए मोहम्मद के सरगना और पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर की रिहाई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बताएं कि वह बीजेपी की सरकार थी, जिसने जेल से मसूद अजहर को रिहा किया।

You may also like...