प्रियंका गांधी को मिला महान दल का साथ, लक्ष्य के लिए बोली -जी जान लगा देंगे

लखनऊ 13 फरवरी। पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिराज सिंधिया ने आज मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो लक्ष्य दिया है उसके लिए भाई जी जान लगा देंगे। इस दौरान कांग्रेसका महान दल के साथ गठबंधन का भी ऐलान किया गया।

इस दोनों ने कहा कि राहुल जी ने हमें बड़ा लक्ष्य दिया है इसके लिए हम पूरी ताकत के साथ 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे लखनऊ में कई लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से प्रियंका गांधी ने मुलाकात के बाद मीडिया से बात की।

महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य में कांग्रेस के साथ गठबंधन का ऐलान किया। आपको बता दें कि यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी का ये पहला गठबंधन है।

मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियंका ने कहा कि मैं स्वागत करती हूं हमारे साथ चुनाव लड़ेंगे राहुल जी ने हमें दिया है वह बड़ा है। ऐसी राजनीति का निर्माण करें जिसमें सभी भागीदार हो। जिसमें सभी वर्गों सभी समुदाय का साथ हो ।

सब का प्रतिनिधित्व हम सब मिलकर यह प्रयास कर रहे हैं उन्होंने कहा कि हम आगे बढ़ कर मजबूती से चुनाव लड़े यह लड़ाई 2019 में लड़ी जानी है।

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि महान दल ने हमारे साथ चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हम इसका स्वागत करते हैं।

You may also like...