प्रियंका गांधी का मुस्कुराहट भरा जादू भाजपा के लिए मुसीबत बनेगा ? रिपोर्ट- रिंकू शुक्ला

लखनऊ 11 फरवरी। कांग्रेस के रोड शो के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हमारा लक्ष्य उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाना है। इस समय प्रियंका और राहुल गांधी का रोड शो हजरतगंज चौराहे पर पहुंच गया है।

12 किलोमीटर लंबी रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी जगह-जगह समर्थकों से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार कर रही हैं ।रोड शो के दौरान ज्योतिराज सिंधिया के साथ प्रदीप जैन आदित्य भी शामिल हैं । राहुल गांधी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी को दी है।

राहुल गांधी ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में हर जगह अन्याय हो रहा है । मोदी सरकार ने अनिल अंबानी की जेब में ₹30000 डाल दिया है।

हालांकि जिस में बिजली के तारों की वजह से बस को रोकना पड़ा था उसके बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने कुछ देर पैदल चल कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इसके बाद चाय पी।

रोड शो में सबकी नजर प्रियंका गांधी पर टिकी हुई है। रोड शो के दौरान जिस तरह से कांग्रेस समर्थकों में उत्साह देखा गया वह अद्वितीय कहा जा सकता है।

प्रियंका गांधी की एक झलक पाने के लिए लोग सड़क किनारे खड़े हैं ।प्रियंका गांधी पर फूलों की बारिश की जा रही है। वह हाथ मिला कर मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रही हैं।

लोगों का कहना है कि प्रियंका गांधी को देखकर उन्हें स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी की याद आ रही है।

रोड शो के दौरान जिस तरह से जनसैलाब की निगाहें प्रियंका गांधी पर टिकी हुई है, उससे यह संकेत तो दिए हैं कि कांग्रेस को अब प्रियंका गांधी से नई ऊर्जा मिलने की पूरी संभावना है।

लोग प्रियंका गांधी की मुस्कुराहट और सहज अभिवादन के लिए बेताब नजर आ रहे हैं । राजनीतिक जानकार मान रहे हैं कि प्रियंका गांधी का मुस्कुराहट बड़ा जादू उत्तर प्रदेश में भाजपा के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है

You may also like...