मोदी का नायडू पर निजी हमला कहा- ससुर की पीठ पर छुरा भोंकने वाला

विजयवाड़ा 10 फरवरी। आंध्र प्रदेश के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राज्य की मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की आलोचना करते हुए उन पर निजी हमला भी किया। मोदी ने कहा कि टीडीपी प्रमुख राज्य के विकास के वादों से यू टर्न लेकर सिर्फ एनडीए सरकार की योजनाओं की नकल करने का प्रयास कर रहे हैं। मोदी ने नायडू पर अपने ससुर को भी धोखा देने का आरोप लगाया।

कांग्रेस पीडीपी गठबंधन के लिए नायडू पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव ने कांग्रेस के अहम से पीड़ित होकर आंध्र को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए पार्टी का गठन किया था। मोदी ने कहा कि हां, नायडू उनसे वरिष्ठ हैं, लेकिन सिर्फ चुनाव हारने, पाला बदलने और अपने ससुर एनटी रामा राव को धोखा देने में।

इसमें कोई दो राय नहीं है । क्योंकि आप वरिष्ठ हैं । मैंने कभी आपका अपमान नहीं किया आप पाला बदलने में वरिष्ठ हैं । अपने ही ससुर की पीठ में छुरा भोंकने वाला वरिष्ठ । एक वरिष्ठ चुनाव दर चुनाव हार रहा है ,जबकि मैं नहीं।

मोदी ने आरोप लगाया कि केंद्र ने आंध्र प्रदेश को दिए गए पैसे के लेकर हिसाब मांगा है, इसलिए नायडू उनके खिलाफ हैं । उन्हें एनटीआर के पद चिन्हों पर चलने का संकल्प लिया है क्या वह चल सके हैं ? कांग्रेस के शासनकाल में दिल्ली अहम हमेशा राज्यों का अपमान करता था इसलिए एनटीआर ने आंध्र को कांग्रेस मुक्त करने का फैसला किया था । इसके बाद ही टीडीपी का गठन किया।

You may also like...