टीएमसी विधायक की हत्या के मामले में एफआईआर में मुकुल राय का नाम

नई दिल्ली 10 फरवरी । तृणमूल कांग्रेस के विधायक सत्यजीत विश्वास की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में एफ आई आर दर्ज की गई है । इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस एफ आई आर में मुकुल राय का भी नाम शामिल है ।

इसके साथ ही हंस खली पुलिस थाने के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के किशनगंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक सत्यजीत विश्वास की शनिवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह घटना तब हुई जब शनिवार की रात को अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित सरस्वती पूजा में शामिल होने के लिए गए थे। कार्यक्रम में मंच से उतरने के बाद हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी।
घायल विधायक को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया था।

पुलिस की मानें तो हमलावरों ने उन पर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली चलाई थी। विश्वास की कुछ दिनों पहले ही शादी हुई थी। स्थानीय लोगों के अनुसार वह मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे । टीएमसी ने पुलिस से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने के लिए कहा है।

आपको बताते हैं कि विधायक विश्वास की हत्या के बाद टीएमसी ने भाजपा को घेरा जा रहा है वहीं भाजपा ने इस मामले में विश्वास की हत्या को आपसी रंजिश का परिणाम बताया है।

You may also like...