बुआ- भतीजे की दुकान में अलीगढ़ का ताला लगाने का काम भाजपा कार्यकर्ता करेंगे-शाह

अलीगढ़ 6 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने आज ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में बुआ भतीजे की दुकान पर अलीगढ़ का ताला लगाने का काम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता करने वाले हैं।

शाह ने कहा कि भाजपा बाकी दलों से अलग पार्टी है, हमारे यहां कोई नेता नहीं बल्कि बूथ पर खड़े कार्यकर्ता विजय दिलाते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पत्रकार मुझसे पूछते हैं कि बुआ भतीजा एक साथ है, तो यूपी में 74 सीटें कहां से आएंगी ।इसके लिए मैं कहता हूं कि हमारी सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं का सैलाब देखो, तो पता चलेगा की 74 सीटें कहां से आएंगे. भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2017 में ऐसा ही गठबंधन बना और इसमें यूपी के दो लड़के एक साथ हुए थे तब भी लोग कहते थे कि अब क्या होगा?

तब मैंने घोषणा की थी कि हम 300 सीट जीतेंगे और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हमने 325 सीटें जीती.

सम्मेलन में शाह ने कहा कि हम चाहते हैं कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो कांग्रेस, सपा और बहुजन समाज पार्टी के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा स्टैंडर्ड तो साफ़ है, लेकिन अगर हिम्मत है राम मंदिर पर अपना एजेंडा भी साफ करके बताएं.

मंच से भाजपा अध्यक्ष ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि राहुल गांधी को यह तक नहीं पता है कि आलू जमीन के नीचे होता है या फैक्ट्री में और किसानों की बात कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए खतरा बने घुसपैठियों का कांग्रेसी समर्थन कर रही है। जबकि मोदी सरकार देश के कोने-कोने से घुसपैठियों को बाहर निकालने का काम कर रही है।

You may also like...