हिंदुस्तान के हर गरीब को न्यूनतम आय देकर रहेंगे-राहुल गाँधी

नई दिल्ली 6 फरवरी . कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज उड़ीसा के दौरे पर कालाहांडी के भवानीपटना में पहुंचे। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर तीखा हमला बोला।

राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार चोर है और नवीन पटनायक रिमोट कंट्रोल की तरह काम कर रहे। राहुल ने कहा कि बीजेपी और बीजद ने मिलकर उड़ीसा के लोगों की जमीनों को छीना है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने उड़ीसा को एक स्पेशल जगह दी और आगे बढ़ कर मदद की, लेकिन केंद्र की नरेंद्र मोदी और राज्य के नवीन पटनायक सरकार ने राज्य के गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। यह लोग सिर्फ उद्योगपतियों की मदद कर रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार के अंतिम बजट में किसानों के साथ एक बार फिर से झूठ बोलने का काम किया गया है । उन्होंने कहा कि मोदी जी ने कहा कि देश के किसानों को ₹17 देंगे और इसे व ऐतिहासिक काम बताते हैं। बीजद वाले इस फैसले पर ताली बजाते हैं।

राहुल गांधी ने ऐलान किया कि देश के हर गरीब को चाहे वह किसी भी प्रदेश में हो कांग्रेस पार्टी गारंटी करके न्यूनतम आय हिंदुस्तान के हर गरीब के खाते में डाल कर दिखा देगी।

You may also like...