जिस दिन बीजेपी की बंगाल में सरकार बनी, टीएमसी के गुंडे जान की भीख मांगते घूमेंगे- योगी आदित्यनाथ

कोलकाता 4 फरवरी । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली को संबोधित किया। उन्होंने ममता सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि लोकतंत्र में इससे ज्यादा शर्मनाक बात क्या हो सकती है कि कोई सीएम धरने पर बैठी है ।उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की धरती बीजेपी की होनी चाहिए।

इससे पहले बोकारो में हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद योगी आदित्यनाथ सड़क मार्ग से पुरुलिया पहुंचे।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ममता बनर्जी चिटफंड घोटाले के आरोपियों को क्यों बचा रही हैं । उन्होंने सवाल किया कि उस भ्रष्ट अधिकारी के घर ममता बनर्जी क्यों बैठी हुई थी ।

मोदी जी के नेतृत्व में हुए बदलाव से बंगाल अछूता रह गया था । उन्होंने कहा कि जिस दिन यहां बीजेपी की सरकार बन गई उस दिन टीएमसी के गुंडे ठीक वैसे ही गले में तख्ती लगाकर चलेंगे जैसे यूपी में सपा बसपा के गुंडे गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांगते हुए कहते हैं कि हम किसी को नहीं छोड़ेंगे।

योगी ने कहा कि चिटफंड घोटाले के आरोपियों को ममता बनर्जी बचा रही हैं. योगी ने सवाल किया कि उस भ्रष्ट अधिकारी के घर ममता बनर्जी क्यों बैठी हुई थीं. मोदी जी के नेतृत्व में हुए बदलाव से बंगाल अछूता रह गया था.
योगी ने कहा कि जिस दिन यहां बीजेपी की सरकार बन गई, उस दिन टीएमसी के गुंडे ठीक वैसे ही गले में तख्ती लगाकर चलेंगे जैसे यूपी में सपा-बसपा के गुंडे गले में तख्ती लगाकर जान की भीख मांगते हुए कहते हैं कि अब हम किसी को नहीं छेड़ेंगे. योगी ने कहा कि ममता बनर्जी ने मेरे हेलिकॉप्टर को यहां उतरने नहीं दिया, लेकिन मैं सड़क मार्ग से आप सबके बीच यहां आया हूं. मैं बंगाल की धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं. योगी ने अपना भाषण जय-जय श्रीराम के नारे से खत्म किया.

You may also like...