सड़क पर उतरे टीएमसी कार्यकर्ता पुतले फुके, ट्रेन रोकी

कोलकाता 3 फरवरी। पश्चिम बंगाल में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को पूछताछ के लिए गिरफ्तार करने गई सीबीआई की टीम के 5 अधिकारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए गए। इसके बाद वहां राजनीतिक हालात अजब हो गए हैं । एक तरफ जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठ गई तो वही समर्थकों ने रेल रोको आंदोलन शुरू कर दिया है।

पीएमसी समर्थकों ने कई जगह पुतले फूंके और ट्रेनों को रोका पूरे बंगाल में इस समय राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से परवान चढ़ रहा है।

ममता बनर्जी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत विपक्ष के तमाम नेताओं ने कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष का बिगुल फूंक दिया है। हालांकि देर रात सीबीआई के पांचों अधिकारियों को छोड़ दिया गया है।

ममता बनर्जी के धरने को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज की प्रमुख तेजस्वी यादव एन चंद्रबाबू नायडू समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य विपक्षी नेताओं ने समर्थन दिया है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ममता बनर्जी से बात की है । राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा मैंने आज रात ममता दीदी से बात की है और कहा कि हम कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़े हैं ।

पश्चिम बंगाल में हो रही घटनाएं मिस्टर मोदी और बीजेपी द्वारा भारत की संस्थाओं पर जारी हमले की कड़ी है। पूरा विपक्ष इन फासीवादी शक्तियों के खिलाफ एकजुट है।

You may also like...