कक्षा 11 की छात्रा जब प्रेमी के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ी, तो कहानी सुनकर पुलिस भी चौंक गई

मथुरा 3 फरवरी। अपने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए घर से भागे एक प्रेमी युगल को जब पुलिस ने बिना टिकट पकड़ा और उनसे पूछताछ की तो सभी के होश उड़ गए।

पुलिस ने दोनों के पास से ₹40000 की नकदी और करीब ₹400000 के जेवरात बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार मेरठ के कठोर थाना क्षेत्र में एक मोहल्ला में रहने वाली कक्षा 11 की छात्रा अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ शादी करने के लिए घर से निकली थी यह दोनों मेरठ से मुंबई जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए शनिवार की रात करीब 1:45 बजे अमृतसर छत्रपति शिवाजी टर्मिनल एक्सप्रेस मथुरा पहुंचे । यहां जब टीटीई ने टिकट चेक किया तो दोनो टिकट नहीं दिखा सके इस पर टीटीइ को कुछ संदेह हुआ बाद में आरपीएफ को सूचना दी गई।

आरपीएफ की महिला कांस्टेबल ने दोनों से पूछताछ की पुलिस के सवालों में उलझे इस जोड़ी ने मथुरा में बताया कि दोनों शादी करने के इरादे से मुंबई जा रहे थे। पुलिस ने इनके परिजनों को सूचना दे दी है। इनके पास से ₹40000 की नकदी मिली तो वही किशोरी के बैग से करीब ₹400000 के जेवर बरामद हुए हैं।

आरपीएफ प्रभारी श्री प्रसाद ने बताया कि सुबह दोनों के परिजन आ गए थे दोनों को घर वालों के सुपुर्द कर बरामद हुए जेवरात व नकदी भी दे दी गई है । कम उम्र में प्यार के नशा की गिरफ्त में आए इस जोड़े की कहानी सुनने के बाद पुलिस भी हैरत में आ गई।

You may also like...