धरने पर बैठी ममता बनर्जी को मिला अखिलेश यादव का साथ, केजरीवाल भी मिलने जा सकते

कोलकाता 3 फरवरी पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज धरने पर बैठ गई हैं उन्होंने कहा कि संघीय ढांचे को बचाने के लिए धरने पर बैठे हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी के धरने को समर्थन देने का एलान किया है । वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कल ममता बनर्जी से मिलने कोलकाता जा सकते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी लोकतंत्र के लिए खतरा है।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी कहा कि भाजपा सरकार की उत्पीड़न कार्य नीतियां और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग से देश संविधान और जनता की आजादी खतरे में है ।

अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार की उत्पीड़न कारी नीतियां और सीबीआई के खुलेआम राजनीतिक दुरुपयोग के कारण जिस तरह देश संविधान और जनता की आजादी खतरे में है, उसके खिलाफ ममता बनर्जी के धरने का हम पूरी तरह से समर्थन करते हैं। आज देश भर का विपक्ष और जनता अगले चुनाव में भाजपा को हराने के लिए एकजुट है

टीएमसी नेता डेरेक ब्राउन ने आशंका जताई है कि बीजेपी पश्चिम बंगाल बंगाल में संवैधानिक तख्तापलट की योजना बना रही है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी संवैधानिक तख्तापलट की तैयारी कर रही है 40 सीबीआई अधिकारी कोलकाता पुलिस कमिश्नर के दफ्तर को घेर कर रखे हैं संस्थाओं को बिना रोक-टोक तहस-नहस किया जा रहा है।

You may also like...