बबीना विधायक के आरोपों पर अधिकारी भी भड़के, लगाए आरोप

झांसी । बबीना भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार के अधिकारियों को कटघरे में खड़ा किया है। अधिकारियों ने भी भाजपा विधायक पर भी गम्भीर आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की।

झांसी में भाजपा से बबीना विधायक राजीव पारीछा ने दो एसडीएम पर अवैध खनन में वसूली करने का आरोप लगाया है। जिसमें एसडीएम मोठ, एसडीएम टहरौली शामिल हैं। शिकायती पत्र में आरोप है कि एसडीएम टहरौली अवैध खनन में 30 हजार रुपये की रिश्वत ली हैं। इसी प्रकार एसडीएम मोठ पर भी अवैध खनन में लिप्त का होने का आरोप लगाया गया है। शिकायत करते हुए बताया कि मोंठ एसडीएम ने पूर्व जिलाध्यक्ष महावीर सिंह के भतीजे से रिश्वत ली है। इसके साथ ही 31 दिसम्बर की रात टहरौली एसडीएम ने दो गाड़ी रोकी और थाने में खड़ी करवा दी। जिन्हें रिश्वत लेकर छोड़ा गया था।

वहीं दूसरी ओर एसडीएम टहरौली ज्ञानेश्वर प्रसाद ने बीजेपी विधायक राजीव पारीछा पर भी गम्भीर आरोप लगाये हैं। लिखित शिकायत में आरोप है कि राजीव सिंह अपने भाई के गिट्टी लदे ओवर लोड ट्रक को छुड़ाने का दबाब बनाया। जिन्हें उन्होंने सीज कर दिया था। जब उन्होंने बबीना विधायक की जब बात नहीं मानी गई तो वह भड़क गये थे। इतना ही नहीं करोड़ो की जमीन को लेकर विधायक राजीव सिंह पारीछा ने धमकी भी दे डाली।

You may also like...