झाँसी-घर से भागे 3 लड़के आरपीएफ ने पकड़े, रिपोर्ट-सत्येंद्र

झाँसी। घर से भागे तीन लड़के घर झांसी रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने पकड़ लिया और उनके परिजनों को सुचित किया। पकड़े लड़कों के पास से 17 हजार से अधिक रुपए मिले हैं।

झांसी आरपीएफ उपनिरीक्षक रविन्द्र सिंह राजावत और उपनिरीक्षक घनेन्द्र सिंह को हेल्प लाइन पर मिली कि स्कूल यूनिफार्म पहने तीन लड़के घर से स्कूल गये थे। जो गायब हो गये हैं। तीनों ट्रेन क्रमांक 12724 तेलांगना एक्सप्रेस में हैं। सूचना को गम्भीरता से लेते हुए आरपीएफ उपनिरीक्षक झांसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पहुंचे। जहां उन्होंने ट्रेन आने पर उक्त तीनों लड़कों को खोज निकाला।

इसके बाद उन्हें पकड़कर अपने थाने ले आई। जहां उनसे पूछतांछ की गई। पूछतांछ में उन्होंने अपना नाम फाईक अली निवासी लोनी गाजियाबाद, तौसीब और साद निवासी लोनी गाजियाबाद बताया। फाईक अली स्कूल की ड्रेस में था। इसके साथ ही उसके पास से 17500 रुपए नकद थी। पूछतांछ में उसने बताया कि उक्त रुपए वह घर से लेकर स्कूल में फीस जमा करने जा रहा था। लेकिन फीस जमा न कर वह अपने साथियों के साथ मौज मस्ती करने के लिए बाहर जा रहे थे। पूछतांछ करने के बाद लड़कों के परिजनों से सम्पर्क कर अवगत कराया। उनके आने पर मिली रकम और लड़कों को सुपुर्द कर दिया गया है

You may also like...