झाँसी-चुनौती हैं बदमाश, नहीं मिले, तो नाक कट जाएगी

झाँसी। नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है बदमाशों ने क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर नगर विधायक रवि शर्मा की मां को ही ठग लिया है घटना की जानकारी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

अब बदमाश पुलिस के लिए चुनौती बन गए है। बदमाश नहीं मिले, तो नाक कटने के डर। क्योंकि मामला विधायक से जुड़ा है।

बताया जाता है कि क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर बात कर रहे बदमाशों ने नगर विधायक की मां से कहा कि अपने कीमती जेवरात कागज की पुड़िया में रख लें क्योंकि नगर में घटनाएं बहुत हो रही है ।नगर विधायक की माँ बदमाशों को पहचान नहीं पायी और वह धोखा खा गई। अधिकारी समझ कर उन्होंने जेवरात को कागज में रख लिया।

इसके बाद वह अपने घर पर आ गई. बाद में जब कागज को खोल कर देखा गया तो उसमें से कीमती जेवरात गायब थे. इस दरमियान बदमाश भाग चुके थे. ठगी की घटना थाना क्षेत्र के कुंज बिहारी मंदिर के पास अंजाम दी गई.

बरहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, लेकिन इस घटना में नगर में बदमाशों की भी चहलकदमी को उजागर जरूर कर दिया है। पुलिस के सामने ये चुनौती भी है कि कैसे बदमाशो को तलाशा जाए। बदमाशों की तलाश के लिए टीम का गठन किया गया है। विधायक की माँ के बताए हुलिया के आधार पर संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश की जा रही है

आपको बता दें कि नगर विधायक कल से बिक्री में शुरू हो रही श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन में व्यस्त हैं जब उन्हें इस घटना की जानकारी मिली सुबह घर पहुंचे इसके बाद वहां समर्थकों का जमावड़ा लग गया।

You may also like...