कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों के बीच मारपीट, अस्पताल में भर्ती!

नई दिल्ली 20 जनवरी। बेंगलुरु में ठहरे कांग्रेस विधायकों के आपस में मारपीट की खबर के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इस मामले में कांग्रेस ने खबर को बीजेपी का झूठा पुलिंदा करार दिया है, तो बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोल रही।

कर्नाटक में राजनीतिक चरम पर है बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के रिजल्ट में चेहरे को कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गई इस दौरान विधायक आनंद सिंह को चोट लगी है हालांकि कांग्रेस का कहना है कि मारपीट की कोई घटना नहीं हुई है । आनंद सिंह को सीने के दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं बीजेपी का कहना है कि कांग्रेसी झूठ बोल रही है कांग्रेसमें पलटवार करते हुए बीजेपी का झूठ का पुलिंदा करार दिया है।

स्थानीय मीडिया में यह खबर चल रही है। बेंगलुरु के रिसोर्ट में कांग्रेस विधायक जे एन गणेश ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल से हमला किया । इसके चलते उन्हें रविवार सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में पार्टी के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार का कहना है कि नेताओं के बीच किसी तरह की हाथापाई हुई है।

हालांकि उनके भाई अस्पताल में ही देखे गए। उन्होंने बताया कि मुझे लड़ाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है। सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्हें कोई चोट नहीं लगी है उनके परिजन भी अस्पताल में है बाकी बातें पूरी तरह अफवाह हैं।

You may also like...